बीआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में उपद्रव-तोडफ़ोड़, 2 मामले दर्ज, 7 छात्र गिरफ्तार

बीआईटी में बुधवार को उपद्रव व तोडफ़ोड़ की घटना पर पुलिस द्वारा दो अलग अलग मामले छात्रों के खिलाफ दर्ज किए गए है। इन मामलों में अब तक 7 छात्रों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार छात्रों में से दो छात्र सुराना कॉलेज के है।

sdr

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। बीआईटी कॉलेज में छात्रा के साथ बद्सलूकी को लेकर बुधवार को हुए विवाद में मारपीट पर तोडफ़ोड़ की घटना को अंजाम देने के आरोप में पुलिस द्वारा 7 छात्रों को अपनी गिरफ्त में लिया है। गिरफ्त में लिए गए 7 छात्रों में से 2 छात्रों के सुराना कॉलेज के होने की जानकारी सामने आई है। इन छात्रों के खिलाफ उपद्रव मचाने के अलावा बाइक व आटो रिक्शा में तोडफ़ोड़ किए जाने का अपराध भी कायम किया गया है। बाइक में तोडफ़ोड़ किए जाने की शिकायत उरला निवासी पीडि़त रजत ने दर्ज कराई है। वहीं कॉलेज कैंपस में उपद्रव करने और तोडफ़ोड़ किए जाने की शिकायत कॉलेज प्रबंधन द्वारा की गई है। पुलिस ने शिकायतों के आधार पर आरोपी छात्रों के खिलाफ 294, 323, 506, 427 तथा 147 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

बाइक में तोडफ़ोड़ किए जाने के आरोप में आशीष पाल तथा नितीश कुमार के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वहीं उपद्रव करने के आरोप में अंकुर पांडेय, सांई कुमार मूर्ति, अक्षत अवस्थी, भव्य सिंगारे, युवराज नेहरा के खिलाफ कार्रवाई की गई है। अक्षत व भव्य सुराना कॉलेज तथा अन्य 5 छात्र बीआईटी के छात्र है।

You cannot copy content of this page