दुर्ग जिले में 1 महिला के साथ मिले 9 कोरोना संक्रमित मरीज, किया जा रहा दाखिल

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। जिले में एक बार फिर से 9 मरीजों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि एम्स ने की है। इनमें एक महिला व 8 पुरुष शामिल है। मरीजों में 3 दुर्ग शहर के वार्ड क्र. 34 व 36 के है। वहीं महिला दुर्ग शहर के बजरंग नगर निवासी है। इनके अलावा भिलाई के सेक्टर 4 व बैकुंठ नगर के संभावित मरीजों की भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि एम्स ने की है। साथ ही धमधा, पाटन, निकुम से भी मरीजों के संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की गई है।
कोरोना की चपेट में अब पुलिस कर्मचारी भी आने लगे है। लाइन में पदस्थ आरक्षक का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। वह 29 मई को ट्रांस्फर के तहत दुर्ग में आमद दिया और 31 मई को जिला अस्पताल पहुंचकर कोरोना जांच कराया था। इसके अलावा बालोद से आने वाले वार्ड 34 गली नंबर 2 निवासी 21 वर्षीय युवक है। बजरंग नगर दुर्ग निवासी भी बालोद से लौटकर जिला अस्पताल में 31 मई को कोरोना जांच के तहत सैंपल कलेक्ट कराया था।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि कुछ दिन पहले दक्षिण परगना पश्चिम बंगाल जाते समय चरोदा में युवक की मौत रास्ते में हो गई। मृतक पॉजिटिव था। उसके प्राइमरी कॉटेक्ट में आने वाला 21 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा मुबंई से आए बैकुठ नगर निवासी के साथ भिलाई आने वाला युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दोनो वर्तमान में सेक्टर 4 क्वारेंटाइन में है। पूना से बस से आए पेण्ड्रीतराई निवासी, मुबंई से बस से आए और निकुम स्कूल भवन क्वारटाइन सेंटर में रह रहे युवक भी कोरोना पॉजिटिव निकले है। देर रात सभी को कोविड हास्पीटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

You cannot copy content of this page