भारत के नवनिर्माण की ओर अग्रसर है मोदी सरकार, जो कभी नहीं हुआ वह कर दिखाया : सांसद बघेल

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। सांसद विजय बघेल ने कहा कि मोदी सरकार ने जो कहा है वह सब करने का प्रयास कर रही है। जो कभी नहीं हुआ वह एक साल में कर दिखाया। धारा 370, 35 ए, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन विधेयक सहित कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। इस तरह अखंड भारत और नए भारत के निर्माण की दिशा में कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले में केंद्र व राज्य सरकार ने मिलकर अच्छा काम किया है।
सांसद विजय बघेल ने सोमवार को जिला भाजपा कार्यालय में पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों और जिले व प्रदेश की राजनीति पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के लीडर के रूप में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनता के विश्वास पर खरा उतरें है। इसी लिए पिछले चुनाव में उनकी लोकप्रियता बढ़ी और पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। इस दौरान विधायक विद्यारतन भसीन, जिला अध्यक्ष ऊषा टावरी, महामंत्री देवेंद्र सिंह चंदेल, प्रवक्ता सतीश समर्थ, भाजपा नेता सौरभ चौबे और भाजयुमो नेता रितेश कुमार शर्मा उपस्थित थे।
पीएम किसान सम्मान निधि और प्रदेश सरकार की न्याय योजना से जुड़े सवाल पर सांसद ने प्रदेश की भूपेश सरकार पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार ने समर्थन मूल्य 2500 देने का ऐलान किया था। इसके मुताबिक यह राशि पहले और एकमुश्त दिया जाना था। अब भूपेश सरकार नया योजना लांच कर किसानों को किस्तों में राशि दे रही है। राशि एकमुश्त दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम सम्मान निधि भी किसानों के खाते में पहुंच रहा है।
शराब और ट्रांसफर के भरोसे चल रही सरकार
सांसद ने शराब बंदी और अधिकारियों के ताबड़तोड़ ट्रांसफर के मामले में भी भूपेश सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि शराब बंदी तो दूर सरकार ने कोरोना संकट में भी दुकानों के सामने लोगों को खड़ा करा दिया। वहीं प्रदेश में जब मर्जी तब ट्रांसफर और पोस्टिंग का खेल चल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार इन्हीं के भरोसे चल रही है। एपीएल राशन कार्ड रद्द करने की तैयारियों के प्रश्न पर भी उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लिया।

You cannot copy content of this page