रकम वापसी की मांग कर चाकू चलाने वाला आरोपी गिरफ्तार,गया जेल

उधारी में दी गई रकम की वापसी की मांग कर युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोपी को पुलिस द्वारा अपनी गिरफ्त में ले लिया है। आरोपी पिछले एक सप्ताह से फरार था। मामले में आरोपी के खिलाफ दफा 307 के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। चाकूबाजी की यह घटना 16 दिसंबर की शाम मोहन नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर उरला में घटित हुई थी। आरोपी गिरधारी नगर के यशवंत चद्राकर का रामनगर के सोनू चंद्राकर के साथ लेन देन की विवाद थी। इसी विवाद के चलते यशवंत ने इस वारदात को अंजाम दिया था। घटना के समय सोनू राजा दाऊ के मैदान में अपने दोस्तों के साथ खेेल रहा था। इसी दौरान यशवंत वहां पहुंचा और उधारी की रकम की वापसी की मांग कर विवाद करने लगा। वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही यशवंत ने सोनू के सीने पर चाकू से वार कर दिया। गंभीर रुप से घायल सोनू को रायपुर के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया था।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी यशवंत फरार हो गया था। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी थी। इसीदौरान पुलिस को जानकारी मिली कि यशंवत बेमेतरा के पास सुखताल गांव में अपनी बुआ के यहां छुपा हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को अपने कब्जें में ले लिया। इस मामले में यशवंत के खिलाफ दफा 307 की कार्रवाई कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

You cannot copy content of this page