देखिए ऐसे पटवारी को जो नशे में काम पर आते हैं! वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से नशे में धुत एक पटवारी का वीडियो वायरल हो रहा है. उनका कहना है कि उसने कुछ काम करने के लिए गांव वालों से पैसे की मांग की थी. ग्रामीणों के मुताबिक, शराब पीकर ऑफिस आना और रिश्वत के तौर पर पैसे मांगना उनके लिए आम बात हो गई है. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पटवारी को निलंबित कर दिया गया था.

जहां एक और पटवारी पर शराब पीकर एक ग्रामीण से रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है, वहीं यह भी चर्चा है कि इस पूरे मामले पर पटवारी संघ के जिला अध्यक्ष ने गैरजिम्मेदाराना बयान दिया है।

इस पूरे मामले पर महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का सख्त रुख देखने को मिला और उन्होंने पूरे मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही. उन्होंने कहा कि ऐसे कर्मचारियों के लिए इस तरह का काम करना अस्वीकार्य है। सभी अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि जनता को कोई परेशानी न हो।

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मंत्री की प्रतिक्रिया आने के बाद एसडीएम सागर सिंह के द्वारा तहसीलदार के माध्यम से जांच प्रतिवेदन मांगा गया था. जहां तहसीलदार संजय राठौर ने ग्रामीणों के बयान के आधार पर जांच रिपोर्ट सौंपी थी. जिसके बाद SDM ने शराबी पटवारी पर निलंबन की कर्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं.

You cannot copy content of this page