स्कूल से दो दिन से लापता छात्रा मिली प्रेमी संग, दिन में घूमते थे शहर में और रात बितातें थे प्लेटफार्म व प्रतीक्षालय में

प्रेम जाल में फंसा कर नाबालिग स्कूली छात्रा को भगाकर ले जाने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। आरोपी युवक व किशोरी ने दो दिनों तक अपना आशियाना शहर के रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड को बनाकर रखा था। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज लिया है। वहीं किशोरी को शुक्रवार को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के समक्ष पेश किया जाएगा।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। मामला पद्मनाभपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का है। मंगलवार की सुबह छात्रा (16 वर्ष) स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। स्कूल पहुंचने के बाद वह स्कूल के ही छात्र अमन अहमद के साथ बाइक पर कहीं निकल गई। जिसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्रा के परिजनों को दी गई। परिजनों द्वारा छात्रा की खोजबीन करने के बाद किसी प्रकार की जानकारी हासिल नहीं होने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी युवक व छात्रा की पतासाजी प्रारंभ की थी। दो दिन बाद गुरुवार को युवक व छात्रा बाइक पर घूमते हुए जेल तिराहा के पास नजर आए। जानकारी मिलने पर पुलिस ने उन्हें अपने कब्जें में ले लिया।
पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों दो दिन तक बाइक से शहर में घूमते रहे। रात को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म या बस स्टैंड के प्रतीक्षालय में जाकर सो जाते थे। पुलिस ने आरोपी युवक न्यू आदर्श नगर निवासी अमन अहमद (19 वर्ष) के खिलाफ नाबालिग का अपहरण किए जाने के अपराध के तहत कार्रवाई की है। वहीं शुक्रवार को सीडब्लूसी के समक्ष किशोरी को पेश किया जाएगा। जिसके पश्चात उसे परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page