मायके में डिलीवरी कराने आई प्रसूता का गुम नवजात का शव नदी तट पर मिला, पुलिस ने प्रारंभ की पड़ताल

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। मायके में डिलीवरी की उद्देश्य से आई विवाहिता को दर्दनाक वाक्या का सामना करना पड़ गया। विवाहिता का नवजात घर से लापता हो गया और दूसरे दिन उसका शव गांव के पास शिवनाथ नदी के तट पर से बरामद हुआ। पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

मामला शहर की सीमा पर स्थित ग्राम नगपुरा का है। ग्राम की निवासी मालती का विवाह हिर्री निवासी दिलीप यादव के साथ हुआ था। मालती प्रसव के उद्देश्य से अपने मायके नगपुरा आई थी। यहां उसने एक शिशु को जन्म दिया दिया था। प्रसव के बाद मालती अपना इलाज कराने मायके में ही रूकी थी। गुरुवार की रात वह अपनी मां मुन्नी बाई के साथ शौच के लिए बाहर गई थी। वापस आने पर उसका शिशु बिस्तर पर नहीं था। इसकी जानकारी मालती यादव ने अपनी मां और भाई हीरेंद्र यादव को दी।

पतासाजी करने के बाद भी शिशु के नहीं मिलने पर नगपुरा पुलिस चौकी में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी। शिकायत पर पुलिस ने दफा 363 क़ायम किया था। विवेचना के दौरान दूसरे दिन शिशु का शव नगपुरा कोटनी मार्ग पर शिवनाथ नदी के तट पर बरामद हुआ। प्रारंभिक तौर पर पुलिस हत्या का मामला जानकर घटना की पड़ताल कर रही है।

You cannot copy content of this page