दुर्ग पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 नाबालिगों सहित 6 चोर पकड़ाए, 10 बाइक बरामद

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। ट्विन सिटी बाइक चोरी के मामलों का खुलासा करने में दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस के हत्थे चढ़े 6 आरोपियों से की गई पूछताछ में 15 बाइक चोरी के मामलों का खुलासा हुआ है। इनमें से 10 बाइक आरोपियों की निशानदेही पर बरामद कर ली गई है।
दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि पद्मनाभपुर पुलिस चौकी की टीम द्वारा जेल तिराहा पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थीं। इसी दौरान दो बाइक पर तीन-तीन सवारी कर रहे युवकों को रोका गया। कागजातों के संबंध में पूछे जाने पर वे पुलिस को गुमराह करने लगें। संदेह होने पर युवकों चौकी ले जाकर पूछताछ किए जाने पर बाइक चोरी के 15 मामलों का खुलासा हुआ। जिनमें से 10 बाइक बरामद कर ली गई है। वहीं 3 बाइक डोंगरगढ़ पुलिस द्वारा जब्त किए जाने की खबर है। 2 बाइक के संबंध में पतासाजी की जा रही है। पुलिस की गिरफ्त में आए दो युवक नितिन मिश्रा (20 वर्ष) व अमन खान (30 वर्ष) डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के निवासी है। वहीं मोनू उर्फ खिलेश्वर ठाकुर (20 वर्ष) तालपुरी का निवासी है। इनके साथ तीन नाबालिगों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।
बाइक चोरी के इस गिरोह का खुलासा करने में चौकी प्रभारी एसआई नरेश सार्वा, हेड कांस्टेबल नरेंद्र वानखेड़े, कांस्टेबल जावेद खान, प्रदीप ठाकुर, आशीष साहू, लोकेश साहू, बालमुकुंद साहू का विशेष योगदान रहा।

You cannot copy content of this page