आठ दिन बाद कल खुलेगा दुर्ग निगम कार्यालय, शाम 4 बजे तक होगा लोगों की शिकायतों का निराकरण

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। आठ दिन बाद मंगलवार को निगम का कार्यालय खुलेगा। शहर में एक साथ आठ कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद संक्रमण की आशंका निगम कार्यालय को बंद कर दिया गया था। अब मंगलवार से कार्यालय सामान्य दिनों की तरह सुबह साढ़े 10 से शाम साढ़े 5 बजे लगेगा। इस दौरान शाम 4 बजे तक ही लोगों की शिकायतों का निराकरण किया जाएगा। इस संबंध में कमिश्नर इंद्रजीत बर्मन ने निर्देश जारी किया है।
आपको बता दें कि 3 मई को नगर निगम क्षेत्र में एक साथ 8 कोरोना पॉजीटिव सामने आए थे। इनमें निगम में अमृत मिशन के तहत काम कर रहे कर्मचारी के अलावा आदित्य नगर के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर और नया बस स्टैंड में संचालित रैन बसेरा में ठहराए गए श्रमिक शामिल थे। अमृत मिशन के कर्मचारी के संपर्क में 24 अन्य कर्मचारी आए थे। इसके अलावा कुशाभाऊ ठाकरे परिसर और रैन बसेरा में भोजन पहुंचाने के अलावा दूसरे कार्य करने वाले निगम के 16 कर्मचारी संक्रमितों के संपर्क में थे। इससे संक्रमण की आशंका को देखते हुए कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर निगम का कार्यालय 4 मई से बंद कर दिया गया था।
अब तक केवल जरूरी काम
निगम कार्यालय से अब तक केवल अत्यावश्यक सेवाओं से संबंधित कार्यालयों में कामकाज किया जा रहा है। इनमें स्वास्थ्य विभाग और कर्मशाला विभाग शामिल था। यहां भी केवल जरूरी काम करने वाले कर्मचारियों को ही पूरी सुरक्षा के साथ कार्यालय बुलाया जा रहा था। मंगलवार से शेष सभी कार्यालय के कर्मचारी बुलाए गए हैं।

You cannot copy content of this page