लॉकडाउन के दौरान जेसीआई ने किया बेहद रोचक व अनोखा सेल्फी गेम का आयोजन

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। जेसीआई दुर्ग-भिलाई हमेशा से ही अपने सदस्यों की व्यक्तित्व विकास के लिए अग्रसर रही है। अभी के इस दौर में जब सभी लॉकडाउन के चलते अपने-अपने घरों में सुरक्षित रह रहे हैं, ऐसे में संस्था ने सभी को ऑनलाइन जुड़े रहने के लिए प्रोत्साहित किया। जिसके तहत व्हाट्सएप पर सेल्फी ले ले नामक एक अनोखा ऑनलाइन सेल्फी कम्पटीशन का आयोजन किया गया। इस अनोखी चुनौती को स्वीकार किया संस्था के अग्रणी व बेहद क्रिएटिव सदस्य गौरव प्रकृति अग्रवाल ने।

संस्था के अध्यक्ष विवेक मालवी शाह ने बताया कि अभी पूरा देश कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहा है। ऐसे में सभी को जोड़े रखने के लिए हमने अपने सदस्यों के साथ इस अनोखे खेल का आयोजन किया। इससे हमें सकारात्मक ऊर्जा भी मिलती है और एक दूसरे के साथ जुड़े रहने का एहसास भी बना रहता है।
कार्यक्रम प्रभारी गौरव प्रकृति अग्रवाल ने बताया कि बहुत ही कम समय में इस कार्यक्रम को तैयार किया गया जिसमें संस्था के लगभग सभी सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया व आनंद उठाया। उन्होंने बताया कि हमने इसके लिए मोबाइल पर एक पृथक ऑनलाइन ग्रुप बनाया तथा सभी से उनके विवाह की तस्वीरें मंगाई और साथ ही उसी पोज़ में वर्तमान की तस्वीरें भी मंगाई। इसे और रोचक बनाने के लिए हमने कुछ फिल्मी गीतों का सहारा लेते हुए कुछ प्रॉप्स के हिंट दिए तथा उन प्रॉप्स के साथ सेल्फी लेकर ग्रुप में पोस्ट करने की एक अनोखी प्रतियोगिता का आयोजन किया। विजेताओं के लिए संस्था की ओर से कुछ नगद प्राइज की व्यवस्था भी की गई थी।
इसमें प्रॉप्स गेम के तहत प्रथम पुरस्कार दिया गया प्रतीक्षा गोलछा को, द्वितीय स्थान पर रहे अनीश पारख, तृतीय स्थान पर रहे नमन जैन व चौथे स्थान पर दो सदस्यों को पुरस्कृत किया गया महावीर जैन व रीनल तुरखिया । इसके साथ ही बेस्ट कपल का खिताब प्राप्त हुआ रजनीश मंजू जायसवाल को, बेस्ट पार्टिसिपेशन का अवार्ड प्राप्त किया नीति अनिल बल्लेवार तथा इन्नोवेटिव सेल्फी के लिए प्रीति साबू को पुरस्कृत किया गया।
वार्म-अप गेम के तहत बेस्ट कपल सेल्फी का अवार्ड से पीयूष गुंजन देशलहरा व ललित राधा अग्रवाल को नवाजा गया। संस्था के सचिव शरद नीतू गर्ग ने सभी विजेताओं तथा प्रतिभागियों को बधाइयाँ प्रेषित की तथा सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

You cannot copy content of this page