MMA फाइटर चुंगरेंग कोरेन ने की पीएम मोदी से अपील, कहा- हर दिन लोग मर रहे…

लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स यानी MMA फाइटर चुंगरेंग कोरेन का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो पीएम मोदी से हिंसा से प्रभावित मणिपुर का दौरान करने की अपील कर रहे हैं। 
वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी इस वीडियो को शेयर कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस वीडियो में कोरेन रोते हुए पीएम मोदी से अपील कर रहे हैं। मणिपुर के रहने वाले कोरेन ने पीएम मोदी से कहा कि उनके राज्य को शांति चाहिए। यहां हर दिन लोग मर रहे हैं। रिलीफ कैम्प में भी खाना-पीना नहीं मिल रहा है। 
वहीं बताया जा रहा है कि कोरेन का ये वीडियो मैट्रिक्स फाइट नाइट 14 मुकाबले के बाद का है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें कोरेन ने कहा कि, ये मेरा विनम्र अनुरोध है। मोदी जी… मेरी तरफ से मैसेज देना चाहता हूं। 
कोरेन ने आगे कहा कि, हिंसा हो रहा है मणिपुर में… करीब एक साल हो गया है। हर दिन लोग मर रहे हैं। रिलीफ कैम्प में भी काफी लोग रहते हैं। खाना-पीना ठीक से नहीं मिल रहा है। और बच्चा लोग अच्छे से पढ़ाई नहीं कर रहा है। हम लोग भविष्य के लिए बहुत परेशान हैं। 
इतना मैसेज देने के बाद कोरेन अचानक रोने लगे। उनकी आंख से आंसू छलक गए। इसके बाद आंखों में आंसू लिए कोरेन ने आगे कहा कि, मोदी जी आप एक बार आकर मणिपुर में विजिट कर लीजिए। जल्द से जल्द मणिपुर को शांति चाहिए प्लीज।       
कोरेन को MFN 14 में नए अंतरिम बैंटनवेट चैंपियन का ताज पहनाया गया। वह वारियर्स कोव मिक्स्ड मार्शल आर्ट के तहत लड़ते हैं। कोरेन ने अपने मुकाबले के बाद रिंग के अंदर ही पीएम मोदी से ये अपील की है। फोन पर जब कोरेन से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि उनके पास अपील करने के लिए काफी कुछ है, लेकिन उनके इमोशन और सेंटिमेंट के कारण वो अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर सके। 
कोरेन का जन्म 1 फरवरी 1998 को इम्फाल ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के कामु कौरेंग आंद्रो गांव में हुआ था। उन्होंने अपने जीवन के बारे में बात करते हुए बताया है कि वह अभी 26 साल के हैं और शादीशुदा हैं। उनका बचपन से ही खेल से जुड़ाव है। उन्होंने अपने रेसलिंग की शुरुआत स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अंतर्गत की थी। उन्होंने आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण रेसलिंग छोड़ दी थी। इसके कुछ साल बाद उन्होंने फिर से रेसलिंग और MMA की शुरुआत की थी। 

You cannot copy content of this page