CG NEWS: बिलासपुर से अब दिल्ली और कोलकाता के लिए सीधी उड़ान शुरू होगी।

मुख्यमंत्री बिष्णुदेव साय ने मंगलवार को चकरबता स्थित विलासा देवी कांवट हवाई अड्डे से बिलासपुर-दिल्ली और बिलासपुर-कलकत्ता के बीच सीधी हवाई सेवा का शुभारंभ किया। सीएम ने अपने गृह कार्यालय रायपुर से हवाई सेवा की शुरुआत की. उपप्रधानमंत्री अरुण साव बिलासा देवी कांवट हवाई अड्डे पर मौजूद थे।

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि यह प्रधानमंत्री का निर्णय था कि लोगों को हवाई यात्रा करने की अनुमति दी जाए, आज बिलासपुरवासियों की वर्षों पुरानी इच्छा पूरी हो रही है। बिलासपुर से कोलकाता और बिलासपुर से नई दिल्ली के लिए सीधी हवाई सेवा शुरू की गई है। मैं अपनी ओर से बिलासपुर की जनता को बहुत-बहुत आशीर्वाद और आशीर्वाद देता हूं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह छत्तीसगढ़ के लिए वरदान है। इस हवाई सेवा से पूरे छत्तीसगढ़ राज्य को लाभ होगा। प्रधानमंत्री ने नई हवाई सेवा के शुभारंभ पर छत्तीसगढ़ की जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. प्रधानमंत्री ने कहा, ”यह जगदलपुर के लिए भी अच्छी खबर है और आज से जगदलपुर से जबलपुर के लिए हवाई सेवा भी शुरू हो जाएगी.” इन हवाई सेवाओं से बस्तर क्षेत्र के लोगों को लाभ होगा। इससे व्यापार और पर्यटन के नए अवसर खुलते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि बिलासपुर एयरपोर्ट पर पुनर्निर्माण का काम चल रहा है. शीघ्र ही यहां रात्रि लैंडिंग के विकल्प भी उपलब्ध होंगे.

You cannot copy content of this page