टिल्लू स्क्वायर ट्रेलर: फिर एक बार खतरे में फंसा टिल्लू, ट्रेलर देखकर आ जाएगा मजा, नहीं रुकेगी हंसी

सिद्दू जोन्नालगड्डा की फिल्म टिल्लू स्क्वायर (टिल्लू 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये फिल्म अब रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज कर दिया गया है और इसे देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं. ये डीजे टिल्लू फिल्म का सीक्वल है. फिल्म में सिद्दू के साथ अनुपमा परमेश्वरन नजर आने वाली हैं. डीजे टिल्लू में सिद्दू के साथ नेहा शेट्टी लीड रोल में थीं. इस फिल्म की रिलीज का फैंस इंतजार कर रहे थे. कई बार डिले होने के बाद अब ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

टिल्लू स्क्वायर का ट्रेलर | Tillu Square Trailer 

ट्रेलर की बात करें तो ये 3 मिनट 35 सेकंड का है. जिसमें डीजे टिल्लू एक बार फिर खुद को मुश्किल में फंसा देता है. वो ना सिर्फ एक लड़की के प्यार में दीवाना हो जाता है बल्कि उसके लिए खुद को खतरे में भी डाल देता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अपने रिलेशनशिप की वजह से वो सिद्दू कई परेशानियां मोल ले लेता है. इससे ज्यादा ट्रेलर में रिवील नहीं किया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में दिखाते हैं कि वो कहता है कि वो कभी दोबारा किसी लड़की के प्यार में पागल होकर मुसीबत को बुलावा नहीं देगा. लेकिन वो अनुपमा के किरदार के साथ प्यार में पड़ जाता है.

डीजे टिल्लू हुई थी हिट | DJ Till Superhit

बता दें डीजे टिल्लू साल 2022 में रिलीज हुई थी. फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था जिसके बाद ही इसके सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर ली गई थी. इस फिल्म की वजह से ही सिद्दू को फेम मिला है. उनकी कॉमिक टाइमिंग को बहुत पसंद किया गया था. डीजे टिल्लू को विमल कृष्ण ने डायरेक्ट किया गया था. लेकिन इसके सीक्वल को मल्लिक राम ने डायरेक्ट किया है. अब देखना होगा कि इसका सीक्वल सिनेमाघरों पर क्या कमाल दिखा पाता है.

You cannot copy content of this page