खुद ही बैठा ‘मौत’ के सामने! सेल्फी के लिए बाड़े में घुसा तो शेर ने मार डाला

तिरूपति चिड़ियाघर में शेर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जूलॉजिकल पार्क के अधिकारियों वेंकटेश्वर ने कहा कि वह व्यक्ति, जिसकी पहचान राजस्थान के अलवर के 38 वर्षीय प्रह्लाद गुज्जर के रूप में हुई है, बाड़े में घुस गया और शेर के साथ फोटो लेने का प्रयास किया. वह एक ऐसे क्षेत्र में घुस गया जो जनता के लिए खुला नहीं है.

चिड़ियाघर के एक अधिकारी ने कहा कि एक केयरटेकर की पीछे हटने की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए, 25 फीट से अधिक ऊंची बाड़ पर चढ़ गया और बाड़े में कूद गया. इससे पहले कि देखभाल करने वाला कुछ कर पाता, डोंगलपुर नाम के शेर ने गुज्जर को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मामला दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम किया.

अब पोस्टमार्टम में ही यह पता चल पाएगा कि क्या गुज्जर बाड़े में प्रवेश करते समय नशे की हालत में था. एक अधिकारी ने कहा, गुज्जर अकेले चिड़ियाघर का दौरा कर रहा था और अधिकारी उसके परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं.

चिड़ियाघर में तीन शेर हैं – कुमार, सुंदरी और डोंगलपुर – और उनमें से आखिरी को गुरुवार को प्रदर्शित किया गया था. डोंगलपुर को अब पिंजरे में ले जाया गया है और निगरानी में रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें:-

शरद पवार को नया झटका, महाराष्ट्र स्पीकर ने अजित पवार गुट को बताया ‘असली NCP’

You cannot copy content of this page