उधार में सामान मांगने पर हुई मारपीट, नाराज दुकानदार ने सब्जी काटने के चाकू से कर दी युवक की हत्या

बिलासपुर (छत्तीसगढ़)। सरकंडा स्थित खेल परिसर में एक युवक के खून से लथपथ मिले शव के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्या के पीछे कारण उधार में सामान मांगने पर से हुआ विवाद सामने आया है। हत्या का आरोपी दुकानदार निकला।

बीते दिन सरकंडा स्थित खेल परिसर में युवक की लाश मिली थी। उसकी पहचान रायगढ़ निवासी देवव्रत पैकरा के रूप में की गई थी। मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही थी। इस दौरान पूछताछ में उन्होंने दुकानदार अंकित यादव को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि देवव्रत पैकरा (मृतक) और उसके दोस्त खेल परिसर में पार्टी कर रहे थे। इस दौरान दुकानदार से उन्होंने उधार सामान मांगा। दुकानदार के मना करने के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और पार्टी कर रहे युवक वहां से भाग गए। 

इसके बाद दुकानदार गुस्से में घर से सब्जी काटने का चाकू लाया और आरोपियों को खोजने लगा। इस दौरान देवव्रत मौके पर ही उसे मिल गया। दुकानदार ने देवव्रत को मौके पर पाकर हमला कर दिया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

You cannot copy content of this page