हैदराबाद में महिला डाक्टर के साथ अनाचार व हत्या के सभी 4 आरोपी पुलिस फायरिंग में हुए ढेर

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डाक्टर के साथ अनाचार और हत्या कर जला दिए जाने के मामले के सभी आरोपियों की मौत हो गई है। आरोपियों ने शुक्रवार की तडके पुलिसकर्मियों से हथियार छीन कर भागने के प्रयास के दौरान पुलिस द्वारा की गई गोलीबारी में चारों आरोपी ढेर हो गए। एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे हुआ है।

नई दिल्ली। मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद पुलिस इन चारों आरोपियों को इन चारों आरोपियों को ‘सीन ऑफ क्राइम’ (रिकंस्ट्रक्शन) के लिए घटनास्थल पर ले गई थी। इसी दौरान एक आरोपी ने पुलिस जवान से हथियार छीन कर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस का कहना है कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए।
आपको बता दें कि 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी। महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था। आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी। इसके बाद मदद करने के बहाने उसका एक सूनसान जगह पर लेकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। रेप और मर्डर की घटना के बाद पूरे देश में गुस्सा था और इस मामले की सुनवाई के लिए फॉस्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया गया था।

You cannot copy content of this page