उड़ीसा से तस्करी कर लाया गया साढ़े नौ किलो गांजा पकड़ाया, 1 आरोपी गिरफ्तार

उड़ीसा प्रांत से अवैध रुप से तस्करी कर लाए गए गांजे की एक खेप पुलिस द्वारा पकड़ी गई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। मामला भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र का है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि केंप 1 स्थित संग्राम चौक के पास किराए के मकान में रहने वाला युवक अवैध गांजा का विक्रय करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। जानकारी के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर युवक को कब्जे में ले लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम फैयाज खान (25 वर्ष) बताया। युवक की निशानदेही पर पान मसाला के पैकेट में बांध कर रखा गया साढे़ नौ किलो गांजा बरामद किया गया। युवक ने पुलिस को बताया कि यह गांजा वह उड़ीसा से यहां बेचने के उद्देश्य से लेकर आया था। बरामद गांजा की कीमत लगभग 57 हजार रु. बताई जा रही है।
पुलिस ने गांजा की जब्ती कर आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट की धारा 20 (ख) के तहत कार्रवाई की है। अवैध गांजा की इस खेप को बरामद करने में छावनी थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल के साथ एसआई लखेश गंगेश, हेड कांस्टेबल चेतन साहू, कांस्टेबल हेमंत साहू, नितेश पांडेय, जितेन्द्र सिंह की विशेष भूमिका रही।

You cannot copy content of this page