इंदिरा मार्केट में विभिन्न संगठनों के साथ जेसीआई ने सादगीपूर्ण तरीके से मनाया गणतंत्र दिवस

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। जेसीआई दुर्ग-भिलाई ने 26 जनवरी को देश का 72 वें गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम इंदिरा मार्केट में एसोसिएशन, कैट तथा नवदृष्टि फाउंडेशन के साथ संयुक्त रूप से आयोजन किया गया। इस अवसर पर इंदिरा गांधी की प्रतिमा के सामने ध्वजारोहण किया गया।
जेसीआई दुर्ग-भिलाई के अध्यक्ष रजनीश मंजू जायसवाल ने बताया कि इस वर्ष कोविड 19 के चलते प्रशासन के आदेशानुसार हमने गणतंत्र दिवस के उत्सव को बड़े ही सादगीपूर्ण तरीके से मनाया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य संचालक अनिल बल्लेवार के मार्गदर्शन में सारी तैयारियां की गई तथा सभी संगठन के सदस्यों को आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम प्रभारी तुषार अग्रवाल व विश्वजीत गुप्ता ने बताया कि सुबह 9 बजे इंदिरा चौक पर सभी व्यापारियों तथा जेसी सदस्यों की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया गया तथा राष्ट्रगान गाकर तिरंगे को सलामी दी गई।
कैट संस्था के अध्यक्ष सुशील बाकलीवाल ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह समय सभी के लिए कठिन चल रहा है, अतः हमें इस दौर में एक साथ मिलकर सभी का सहयोग करते हुए इस कठिन समय से निकलना है। यह भी एक तरह से देशभक्ति ही है। नवदृष्टि फाउंडेशन से उपस्थित कुलवंत भाटिया एवं राज आढ़तिया ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए सभी को संबोधित किया व साथ ही सभी को नेत्रदान, रक्तदान, अंगदान जैसे महान परोपकारी सेवाओं के लिए प्रेरित किया।
इंदिरा मार्किट एसोसिएशन से दिलीप मारोटी ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हम सब के मिलेजुले प्रयासों से ही लॉकडाउन के पश्चात मार्किट खुला है। अतः अब हमे सोशल डिस्टनसिंग का पालन करना है तथा अपने प्रतिष्ठानों को नियमित सेनेटाइज करते रहना है और मास्क का भी प्रयोग करना है। साथ ही अपने ग्राहकों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें।
कार्यक्रम संचालक अनिल बल्लेवार ने सभी कोरोना वारियर्स को मंच से धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रशासन, डॉक्टर्स, सफाईकर्मी, पुलिस आदि सभी अपना कार्य पूरी जिम्मेदारी से निभा रहे हैं, और हमे भी उनके हर आदेश का पालन करते हुए उन्हें हर सम्भव सहयोग करना चाहिए। संस्था के सचिव आशीष तेलंग ने बताया कि सभी ने सोशल डिस्टनसिंग का कड़ाई से पालन किया तथा उन्होंने सभी उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद किया तथा गणतंत्र दिवस की बधाइयाँ दी।
कार्यक्रम में जेसीआई दुर्ग-भिलाई के पूर्वाध्यक्ष नितिन अग्रवाल, प्रणय माहेश्वरी, सीपी गजवानी, राजेश सांखला के साथ अन्य सदस्य नितेश केडिया, आदित्य राठी, अंकुर सिंघई, सुनील अग्रवाल, शैलेंद्र ताम्रकार, रामदेव टावरी, राकेश गोलछा, नीति बल्लेवार, नीतू गर्ग, वर्षा तेलंग, अंजू गजवानी, ऋचा सांखला, सनी मोहनानी, दिलीप मारोटी, किशोर जैन, महमूद अली हिरानी, पवन बड़जात्या, आदि उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page