दुर्ग जिले में राजपत्रित अधिकारी संघ का गठन, भविष्य की गतिविधियों के संबंध में विस्तार से हुई चर्चा

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। जिले में राजपत्रित अधिकारी संघ का गठन किया गया है। इसकी पहली बैठक अध्यक्ष जिला कार्यक्रम अधिकारी विपिन जैन के नेतृत्व में हुई। बैठक में संघ की सदस्यता के विस्तार, दायित्वों के संबंध में और भविष्य में संघ द्वारा की जाने वाली पहल के संबंध में सार्थक चर्चा हुई।

अध्यक्ष विपिन जैन ने इस अवसर पर कहा कि संघ के गठन का उद्देश्य यह है कि अब तक किसी तरह का राजपत्रित अधिकारियों का फोरम जिले में नहीं था। यह बात सभी के ध्यान में थी कि इस तरह के संगठन होने से आपसी संवाद का अवसर बढ़ता है। आपस में विभागीय समन्वय भी बढ़ता है जिसका लाभ सरकारी कार्य को बेहतर तरीके से कर पाने में दिखता है। उन्होंने कहा कि संघ की नियमित बैठक होगी, इसमें काफी फीडबैक आएंगे। यह फीडबैक विचारार्थ शासन को भी प्रेषित किए जाएंगे, जिससे अधिकारियों के हित के लिए शासन उचित फैसले ले सकेगी। बैठक में महासचिव प्रवास सिंह बघेल जिला शिक्षा अधिकारी ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि नियमित बैठकों में सदस्य अपने सुझाव रख सकेंगे। जरूरी विषय आने पर कार्यकारिणी की बैठक अविलंब भी बुलाई जा सकेगी।
राजपत्रित अधिकारी संघ की कार्यकारिणी
अध्यक्ष विपिन जैन, उपाध्यक्ष डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर, महासचिव प्रवास सिंह बघेल, कोषाध्यक्ष रोशन वर्मा, सचिव रियाज अहमद, किशोर कुमार गोलघाटे, समीर शर्मा, मीडिया प्रभारी सौरभ शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य सुरेश ठाकुर, टीआर जगदल्ले, अजय कुमार साहू, अमित अग्रवाल, रमेश प्रधान, डॉ. डीडी झा, डीएस वर्मा, अभय जयसवाल, सीपी दीपांकर, नोहर सिंह ठाकुर, प्रियवंदा रामटेके, सुरेश सिंह राजपूत, सुधा दास, एके टेम्बुरने, तुषार त्रिपाठी, दोनर प्रसाद ठाकुर बनाए गए।

You cannot copy content of this page