SBI ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में उठा सकते हैं लाभ.

नई दिल्ली: अगर आप देश के सबसे बड़े स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक हैं तो एक और अच्छी ख़बर आ गई है। इस त्यौहार में आपको अपनी खरीदारी के लिए बैंक बैलेंस देखने की ज़रूरत नहीं है। एसबीआई अपने खाताधारकों को जारी किए गए डेबिट कार्ड में एक ख़ास सुविधा दे रहा है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अनुसार खाताधारकों को दिए गए डेबिट कार्ड को और उपयोगी बना दिया गया है। बैंक के अनुसार डेबिट कार्ड्स अब ईएमआई सुविधा के साथ दिए जा रहे हैं। इसका फायदा उन ग्राहकों को होगा जो होम अप्लायंसेज या ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते हैं। ग्राहक अपनी खरीदारी को तत्काल आसान किस्तों में कंवर्ट करा सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया खाताधारकों को दिए जाने वाले डेबिट कार्ड में प्री अप्रूव्ड ईएमआई सुविधा दे रहा है। आपको ये सुविधा मिल रही है या नहीं, इसकी जानकारी बैंक से ली जा सकती है। संभावना है कि कई डेबिट कार्ड्स में ये सुविधा उपलब्ध नहीं हो।

एसबीआई ने अपने चुंनिदा ग्राहकों के लिए प्री अप्रूव्ड ईएमआई की सुविधा ऑनलाइन शॉपिंग के लिए भी दी है। ग्राहक सबसे पॉपुलर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स फ्लिपकार्ट और अमेजन में ये सुविधा ले सकते हैं।

You cannot copy content of this page