भाजपा ने की पूरे प्रदेश में पूर्ण तालाबंदी की मांग, कांग्रेस ने कहा पीएम मोदी से कह पूरे देश में लगवाएं लॉकडाउन

रायपुर (छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ के रायपुर, दुर्ग सहित कुछ अन्य जिलों में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण फिर से लॉकडाउन लगाया जा रहा है। इस तालाबंदी को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार पर हमला करना प्रारंभ कर दिया है। भाजपा का कहना है कि जिला वार लॉकडाउन की जगह पूरे प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाए। जिस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने भाजपा नेताओं को सलाह दी है कि वे प्रधानमंत्री मोदी से कह कर पूरे देश में लॉकडाउन लगवा दें।
आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर सवाल उठाए हैं। भाजपा नेता धरमलाल कौशिक ने कहा है कि सरकार की मंशा ठीक नहीं, सरकार की अगर नियत ठीक है तो सभी वर्गों से बात कर पूरे प्रदेश में एक साथ लॉकडाउन लगाएं। कौशिक का कहना है कि एक-एक जिले में लॉकडाउन से ज्यादा फायदा नहीं होने वाला है।
नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है, कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि ‘बीजेपी को ऐसे वक्त में भी राजनीति सूझ रही है। शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि अगर 15 दिन के लॉकडाउन से फायदा नहीं हो रहा है तो पीएम मोदी से मांग करके पूरे देश में एक साथ लॉकडाउन लगवा दें।
बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 21 सितंबर रात 9 बजे से 28 सितंबर तक तथा दुर्ग में 20 सितंबर से 30 सितंबर तक दोबारा लॉकडाउन लगाया जाएगा। इस संबंध में रायपुर व दुर्ग कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिया है। पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बाद बीजेपी ने पूरे प्रदेश में पूर्णबंदी की मांग की है।

You cannot copy content of this page