कोरोना से जंग, राज्यसभा सदस्य पांडेय ने दिया एक माह का वेतन व सांसद निधि से 1 करोड़

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने देश मे फैले कोरोना वायरस महामारी से लड़ने व सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए व अपनी एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है। उन्होंने नागरिकों से सख्ती से लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी की है।

सांसद सरोज पाण्डेय ने कहा है कि देशभर में फैले कोरोना वायरस के इस वैश्विक महामारी को मूल रूप से समाप्त करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के आव्हान पर तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के निर्देशानुसार अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपए व अपने एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में देती हूं। उन्होंने कहा कि जिस कोरोना वायरस महामारी की त्रासदी से देश लड़ रहा है उसे जड़ से समाप्त करने में सभी देशवासी एकजुट होकर प्रधानमंत्री का साथ दें। देश के जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाने हुए लॉक डाउन का पालन करें तथा केंद्र सरकार व राज्य सरकारों द्वारा किये जा रहे प्रयासों में सहयोग प्रदान करें।
  सांसद सरोज पाण्डेय ने सभी देशवासियों से अपील किया है कि इस वैश्विक महामारी से मजबूती के साथ लड़ने के लिए आप सभी छोटे बड़े जिस रूप में भी हो सकें प्रधानमंत्री राहत कोष व प्रधानमंत्री केयर्स फण्ड में अंशदान अवश्य करें आपके द्वारा किया यह सहयोग स्वस्थ व मजबूत देश के निर्माण के लिए कारगर साबित होगा।

You cannot copy content of this page