अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास के बाहर गोलीबारी करने के आरोप में दो ‘शूटर’ गिरफ्तार किए गए

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास बर्खास्तगी मामले में गुरुग्राम लिंक सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाते दिख रहे दो लोगों में से एक गुरुग्राम का बताया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए अब मामले की जांच मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है. सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है. एक फेसबुक पोस्ट में अनमोल बिश्नोई ने स्वीकार किया कि लॉरेंस-बिश्नोई गिरोह ने लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी के कारण सलमान खान के घर पर गोलीबारी की।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने रविवार को बताया कि मुंबई पुलिस ने रविवार सुबह सलमान खान के घर के पास दो अज्ञात साइकिल चालकों को गोली मारने के मामले में एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने कहा कि पुलिस को अभिनेता के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर एक मोटरसाइकिल मिली और संदेह है कि हमलावरों ने इसका इस्तेमाल किया था।

बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे दो लोगों ने बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इस बिल्डिंग में अभिनेता सलमान खान रहते हैं।

दिल्ली पुलिस के एक आधिकारिक सूत्र के मुताबिक, आरोपियों में से एक विशाल उर्फ ​​कालू के गुरुग्राम का रहने का संदेह है। वह हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों में शामिल था और मार्च में गुरुग्राम के व्यवसायी सचिन मुंजाल की हत्या में वांछित था। विदेशी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट में मुंजाल की हत्या की जिम्मेदारी ली है। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बराड़ का करीबी विश्वासपात्र है।

You cannot copy content of this page