विवाहिता से जबरिया बनाए संबंध, डेढ़ साल बाद पुलिस में शिकायत, आरोपी गया जेल

लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व जबरिया बनाए गए शारीरिक संबंध का खुलासा विवाहिता ने किया है। पीडिता के पति के बीमार होने पर युवक ने उसके साथ घनिष्ठता बढ़ाई थी और इस घटना को अंजाम दिया। पति से विवाद होने पर विवाहिता ने इस मामले का खुलासा किया। मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है। विवाहिता के साथ जबरिया शारीरिक संबंध बनाए जाने की इस घटना को आरोपी ने 25 मार्च 2018 को अंजाम दिया था। 23 वर्षीय पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उस दौरान उसके पति की तबीयत खराब रहने के कारण आरोपी दुर्गा प्रसाद उर्फ विक्की (27 वर्ष) का उसके घर आना जाना था। इसी दौरान विक्की ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे। मोहन नगर पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी दुर्गा प्रसाद उर्फ विक्की के खिलाफ दफा 376 के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
इस तरह हुआ खुलासा
इस घटना के बाद विवाहिता लगातार मोबाइल पर आरोपी विक्की के संपर्क में थी। विक्की से बातचीत करना उसके पति को नागवार गुजरने पर विवाहिता का कुछ दिनों से अपने पति के साथ विवाद हुआ था। विवाद के दौरान ही उसने अपने पति को विक्की द्वारा उसके साथ की गई हरकत की जानकारी दी। जिसके बाद मामला थाना तक पहुंचा।

You cannot copy content of this page