शिवसेना ने कंगना रनौत पर निशाना साधा, कंगना के दफ्तर में बवाल

मुंबई। मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने के पर जारी विवाद के बीच वाई श्रेणी की सुरक्षा में अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई आ रही हैं। शिवसेना से तकरार और संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले में स्थित अपने घर से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं। बीते कुछ दिनों के विवाद को देखते हुए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मुंबई पहुँचते ही कंगना को शिवसेना के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए 11 केंद्र सरकार द्वारा मुहैया कराई गई सिक्योरिटी टीम उनके साथ होगी। वहीं, बीएमसी मुंबई पहुँचने से पहले उनके दफ्तर को तोड़ने की तैयारी में है। बता दें कि मुंबई न आने की धमकी के बीच कंगना ने नौ सितंबर को मुंबई जाने का बीते दिनों ऐलान किया था और वह अपने वादे के मुताबिक आज मुंबई के लिए निकल चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा को लगता है कि अभिनेत्री कंगना रनौत महाराष्ट्र और मुंबई का नाम बदनाम कर रही हैं। नगमा ने ट्वीट किया, कंगना रनौत महाराष्ट्र मुंबई का नाम बदनाम कर रही हैं। वह दुनियाभर में मुंबई महाराष्ट्र के नाम को खराब करने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। वह पूरे बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं। उन्होंने पहले नेपोटिज्म के साथ शुरुआत की, फिर इनसाइडर वर्सेस आउटसाइडर और अब मुंबई को पीओके बता रही हैं।’

कंगना रनौत ने भी ख़ुद ट्वीट कर इस कार्यवाही की तस्वीरें पोस्ट की हैं और एक बार फिर मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर’ से की है। उनके पिछले ऐसे बयान को लेकर हंगामा मचा था। उन्होंने बुधवार को लिखा, “मैं कभी भी ग़लत नहीं होती और मेरे दुश्मनों ने इसे बार-बार साबित किया है। इसलिए मेरी मुंबई अब पीओके है।” कंगना बुधवार को ही हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौट रही हैं।

उन्होंने रास्ते से ही ट्वीट करते हुए लिखा “ऐसे समय जब मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट निकल रही हूँ, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी को अवैध तरीक़े से तोड़ने के लिए पहुँच गए हैं।” वहीं कंगना रनौत के वकील ने बंबई हाई कोर्ट में बीएमसी की कार्यवाही के विरूद्ध अपील दायर की है जिसपर आज सुनवाई हो सकती है। इससे पहले सोमवार को कंगना रनौत के मुंबई के पाली हिल स्थित दफ़्तर पर बीएमसी की एक टीम पहुँची थी जिसके बाद कंगना ने दावा किया था कि उनका बंगला तोड़ा जा सकता है।

You cannot copy content of this page