चरखी दादरी में गोमांस खाने के शक में प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, सात गिरफ्तार

हरियाणा के चरखी दादरी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पश्चिम बंगाल के एक प्रवासी मजदूर की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना 27 अगस्त की है, जब मजदूर साबिर मलिक पर गोमांस खाने का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई।

घटना का विवरण

मामले की जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि साबिर मलिक को कुछ लोगों ने इस शक के आधार पर मार डाला कि उसने गोमांस खाया था। इस आरोप के आधार पर गौरक्षक समूह के कुछ सदस्यों ने मलिक को एक दुकान पर बुलाया। यह बुलावा खाली प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने दिया गया था। दुकान पर पहुंचने के बाद, अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल ने मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई की।

दो बार की गई पिटाई

पहली पिटाई के बाद, कुछ लोगों के हस्तक्षेप से मलिक को दूसरी जगह ले जाया गया। हालांकि, वहां पहुंचने के बाद उसे फिर से पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस हमले में एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

गिरफ्तारियां और वायरल वीडियो

पुलिस ने इस मामले में कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो नाबालिग भी शामिल हैं। इस घटना का वीडियो बाढड़ा कस्बे में वायरल हो गया था, जिससे मामले ने और तूल पकड़ लिया।

निष्कर्ष

यह घटना समाज में व्याप्त हिंसा और असहिष्णुता का एक और भयावह उदाहरण है। कानून को अपने हाथ में लेने के बजाय, हमें एकजुट होकर इस तरह की घटनाओं की निंदा करनी चाहिए और अपराधियों को कानून के दायरे में लाने के लिए पुलिस और न्याय प्रणाली पर भरोसा करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page