छत्तीसगढ़ में पिता ने गुस्से में की अपनी बेटी की हत्या, दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक पिता ने अपनी आठ वर्षीय बेटी की हत्या कर दी और उसकी नौ साल की बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार, यह घटना तब हुई जब दोनों बहनें एक खिलौने को लेकर आपस में झगड़ पड़ीं।

अलीशा परवीन (8) और अलीना परवीन (9) अपने घर में एक खिलौने को लेकर झगड़ रही थीं। उनके पिता, सलमान अली (35), जो कि एक मैकेनिक हैं, ने यह देखा और गुस्से में आकर अपनी बेटियों पर हमला कर दिया। पड़ोसियों के अनुसार, सलमान ने दोनों बेटियों को बेल्ट से पीटा, लात-घूंसे मारे, और बेरहमी से उन पर हमला किया।

पड़ोसियों ने बेटियों की चीखें सुनकर उन्हें बचाने की कोशिश की। जब वे घर पहुंचे, तो उन्होंने सलमान को बेल्ट से बेटियों पर हमला करते हुए देखा। दोनों लड़कियों को गंभीर चोटें आईं, और पड़ोसियों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया। आठ वर्षीय अलीशा को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसकी बड़ी बहन अलीना की हालत नाजुक बनी हुई है।

अस्पताल के स्टाफ और पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर अलीशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सलमान को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, सलमान से पूछताछ की जा रही है।

सब-डिविजनल पुलिस अधिकारी, यद्मनी सिदार ने बताया कि सलमान पहले से ही एक उग्र स्वभाव के व्यक्ति के रूप में जाना जाता था। सलमान की पत्नी ने लगातार झगड़ों के कारण उससे अलग हो गई थी। हालांकि, सलमान को दोनों बेटियों की कस्टडी मिली हुई थी, और उनकी मां कभी-कभी उनसे मिलने आया करती थी। इस दर्दनाक घटना ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है,

You cannot copy content of this page