पुलिस ने 28 गौ वंशों को तस्करी से बचाया, अब तक 200 गौ वंशों को किया मुक्त

जशपुर जिले में पशु तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। बीती रात पुलिस ने फिर से 28 गौ वंशों को तस्करी से बचाया। पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे इस विशेष अभियान के तहत अब तक करीब 200 गौ वंशों को तस्करों से मुक्त कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, बीती रात करीब 1:30 बजे पुलिस अधीक्षक जशपुर को मुखबिर से सूचना मिली कि जशपुर सीमा से लगे भभरी जंगल से कुछ लोग मवेशियों को क्रूरतापूर्वक मारते-पीटते हुए तेज गति से झारखंड की ओर ले जा रहे हैं। इस सूचना पर अलग-अलग टीमों का गठन कर मौके पर भेजा गया।

टीम ने ग्राम जरिया के आदर्श लोक शिक्षा केंद्र के पास दबिश देकर 28 मवेशियों को जप्त किया। पुलिस को देख तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने अज्ञात तस्करों से 28 मवेशियों को सुरक्षित स्थान पर रखवाया और पशु तस्करी का मामला दर्ज कर लिया है। फरार तस्करों के संबंध में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने कहा, “जिला पुलिस जशपुर द्वारा पशु तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। अभियान में निरंतर सफलता मिल रही है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम को लगाया गया है।”

You cannot copy content of this page