अधिक शराब सेवन से मना करने पर युवक ने कीटनाशक पीकर की आत्महत्या

झारसुगुड़ा जिले के रेंगाली थाना क्षेत्र के सराईपाली गांव में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां सुखदेव यादव (30 वर्ष) ने अधिक शराब सेवन करने से मना करने पर कीटनाशक का सेवन कर लिया, जिससे उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

जानकारी के अनुसार, सुखदेव यादव की कुछ साल पहले पुसौर के कांदागढ़ गांव में शादी हुई थी। वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रहकर एनटीपीसी लारा में काम करता था। इस बीच, उसे शराब पीने की लत लग गई थी। उसकी पत्नी अक्सर उसे शराब पीने से मना करती थी।

15 जुलाई को, सुबह से ही शराब पी रहे सुखदेव को उसकी पत्नी ने बड़े भाई को बताया। सुखदेव का भाई उसे सराईपाली ले गया, लेकिन कुछ देर बाद सुखदेव ने कहा कि वह ससुराल जा रहा है। रास्ते में उसने कीटनाशक पी लिया और जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, तो उसने अपनी पत्नी को फोन पर इसकी जानकारी दी।

सुखदेव के परिजन उसे ढूंढने निकले और उसे ग्राम झिलगीटार के पास सड़क किनारे पड़ा पाया। उसे तुरंत नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ। डाक्टरों ने उसे रायगढ़ रेफर कर दिया। 17 जुलाई को रायगढ़ जिला अस्पताल पहुंचने पर, डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में सुखदेव को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सूचना पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

You cannot copy content of this page