गोठान और रोका-छेका अभियान पर शीघ्र निर्णय: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव

रायपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने शुक्रवार को एकात्म परिसर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में घोषणा की कि प्रदेश में गोठान और रोका-छेका अभियान को लेकर उनकी सरकार शीघ्र निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि योजना बनाना और उसका जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन करना दोनों में अंतर है। पिछली सरकार ने सिर्फ योजना बनाकर छोड़ दिया, जिसके कारण गोठान योजना में असफलता मिली। इसे लेकर भाजपा ने लगातार प्रदर्शन भी किया।

किरण देव ने बताया कि इस विषय पर उनकी सरकार जल्द कुछ बड़ा निर्णय लेगी। उन्होंने आगे कहा कि 10 जुलाई को भाजपा की वृहद कार्यसमिति संपन्न हुई, जिसमें संगठनात्मक स्तर पर विस्तार से चर्चा हुई। संगठन के कई महत्वपूर्ण विषयों पर भी गहन चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी प्रत्येक घर तक पहुंचाने का कार्य करेगा। आगामी नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत मिलने की उम्मीद है।

किरण देव ने यह भी जानकारी दी कि 15 से 20 जुलाई के बीच जिलों की कार्यसमिति आयोजित कर ली जाएगी।

इस प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से भाजपा ने स्पष्ट संकेत दिया है कि वे प्रदेश की जनता के हित में ठोस कदम उठाने के लिए तत्पर हैं और आगामी चुनावों में जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

You cannot copy content of this page