मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अयोध्या रवाना: राम भक्ति के साथ ले गए शबरी के मीठे बेर

अयोध्या: राम काज और राम भक्ति की इसी गहरी भावना के साथ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने कैबिनेट के सहयोगियों के साथ अयोध्या धाम में भगवान राम के दर्शन के लिए रवाना हुए। अयोध्या रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि वे प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रभु से कामना करेंगे।

मुख्यमंत्री साय ने बताया कि वे प्रभु श्री राम के लिए उपहार स्वरूप माता शबरी के पवित्र धाम शिवरीनारायण के मीठे बेर और पानी ले जा रहे हैं। इसके अलावा, वे प्रभु को विष्णु भोग चावल, सीताफल, और मिष्ठान्न के लिए अईरसाऔर करी लड्डू का भोग लगाएंगे।

प्रभु की वस्त्र सज्जा के लिए मुख्यमंत्री साय स्थानीय कोसे से बने वस्त्र भी लेकर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राम भक्ति और प्रदेश की खुशहाली के लिए उनकी यह यात्रा महत्वपूर्ण है।

मुख्यमंत्री की इस यात्रा से प्रदेश में राम भक्ति की लहर दौड़ गई है। लोग उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि प्रदेश में खुशहाली और समृद्धि आएगी।

मुख्यमंत्री साय ने अंत में कहा कि राम काज के बिना उन्हें विश्राम नहीं है और वे हमेशा भगवान राम के कार्यों में लगे रहेंगे। उनकी इस भावना और समर्पण ने सभी का दिल जीत लिया है।

You cannot copy content of this page