भिलाई में नकाबपोश बदमाशों की फायरिंग से हड़कंप, पुलिस की जांच जारी

भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र के केम्प 2 के मिलन चौक पर शुक्रवार को नकाबपोश बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया। यह हमला जेल से रिहा हुए एक नाबालिग आरोपी पर किया गया, जो बाल-बाल बच गया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर रिवाल्वर और तलवार जब्त की है।

सूत्रों के अनुसार, जिस नाबालिग पर हमला हुआ वह 21 जनवरी 2024 को हुए शिवम साव हत्याकांड का आरोपी है। नाबालिग को पेशी के लिए न्यायालय जाना था और वह अपने दोस्त करण के साथ कुछ पैसे लेने अपने मामा साबिर खान के घर जा रहा था। तभी चार नकाबपोशों ने उन पर हमला करने की कोशिश की। नाबालिग और उसका दोस्त तुरंत भागने लगे, लेकिन एक नकाबपोश ने रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। हालांकि, गोली किसी को नहीं लगी और दोनों युवक सुरक्षित बच निकले।

घटना के बाद इलाके के निवासियों में हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। छावनी थाने के टीआइ चेतन चंद्राकर और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं।

जोन अध्यक्ष जालंधर ने बताया कि यह मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है और पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। इस घटना में यह भी जानकारी मिली है कि नाबालिग के घर की एक महिला पर भी तलवार से हमला किया गया है और उसे अस्पताल ले जाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page