बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट में यात्रियों के बीच हुई हाथापाई

कोलकाता। बैंकॉक से कोलकाता जा रही एक विमान में झड़प का मामला सामने आया है। थाई स्माइल एयरवेज के विमान में सवार कुछ यात्रियों में आपस में कहा-सुनी हो गई और कुछ लोग इसे देख रहे थे, तो कुछ ने इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया। सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जा रहे एक वीडियो में दो लोगों को आपस में बहस करते हुए देखा जा सकता है जबकि विमान के चालक दल के सदस्य स्थिति को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं अब इस घटना पर नागर विमानन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस) के डीजी जुल्फिकार हसन का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है, जिसमें कोलकाता जाने वाली थाई एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के बीच लड़ाई दिखाई दे रही है। नागर विमानन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस) ने संबंधित प्राधिकरण से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।विमान मंगलवार तड़के कोलकाता पहुंचा। लेकिन यह पता नहीं चल सका कि लैंडिंग के बाद कोलकाता में अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई थी या नहीं।

वीडियो क्लिप में, दो यात्रियों को बहस करते देखा जा सकता है। उनमें से एक ने कहा, शांति से बैठ जाओ, जबकि दूसरा कहता है कि अपना हाथ नीचे करो और फिर चंद सेकंड के भीतर यह मौखिक विवाद आक्रामक रूप से दूसरे को थप्पड़ मारने के साथ शारीरिक झड़प में बदल जाता है। मारपीट में कुछ अन्य यात्री भी शामिल हो गए।

थाई स्माइल एयरवेज ने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है। पुरुषों में से एक को “शांति से बात” (चुपचाप बैठो) कहते हुए सुना जा सकता है, जबकि दूसरा कहता है, “हाथ नीचे कर” (अपना हाथ नीचे करो)। सेकंड के भीतर, मौखिक विवाद एक आदमी के साथ आक्रामक रूप से दूसरे को थप्पड़ मारने के साथ शारीरिक रूप से बदल जाता है। 

You cannot copy content of this page