प्रेमिका से छेड़छाड़ से नाराज युवक ने ली दोस्त की जान, चंद घंटों में धराया

दोस्त द्वारा अपनी प्रेमिका के साथ छेड़खानी किया जाना युवक कै इतना नागवार गुजरा कि उसने चाकू मार कर दोस्त की जान ले ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने चंद घंटों में ही गिरफ्त में ले लिया।

दुर्ग (छत्तीसगढ़) । घटना भिलाई नगर की है। चाकूबाजी की यह वारदात शाम सेक्टर 9 के पास सेंट्रल एवेन्यू पुलिया के समीप घटित हुई। जानकारी के अनुसार नेहरु नगर स्थित वांबे आवास के निवासी कैलाश गुप्ता उर्फ राजा तथा शुभम थामस दोनों दोस्त थे। बताया जाता है कि कैलाश ने शुभम की प्रेमिका के साथ कथित रुप से छेड़खानी कर दी थी। जिसके बाद से शुभम उससे रंजिश रखने लगा था। घटना की शाम दोनों साथ में घूमने निकले थे। इस दौरान दोनों ने शराब भी पी। जिसके बाद शुभम की प्रेमिका को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान शुभम ने अपने पास रखे चाकू से कैलाश पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। गंभीर रूप से घायल कैलाश को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।
आरोपी शुभम वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। इसी दौरान आरोपी के रायपुर में होने की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस टीम ने रायपुर जा कर वारदात के चंद घंटों बाद हीआरोपी को अपने कब्जे में ले लिया।

You cannot copy content of this page