सजायाफ्ता शातिर फरार बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, घूम रहा था चोरी की बाइक बेचने की फिराक में

हत्या के आरोप में आजीवन कारावास से दंडि़त कैदी को बोरी पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। शातिर बदमाश के खिलाफ रायपुर, धमधा, बालोद, दुर्ग सहित अन्य जिलों के थानों में कई गंभीर अपराध दर्ज है। बदमाश बिलासपुर सैंट्रल जेल में कैद था, एक माह पूर्व बालोद में पेशी पर लाए जाने के दौरान वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। मूल रुप से नेवरीकला बालोद के निवासी शातिर बदमाश थानूराम निषाद (27 वर्ष) को बोरी पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। वह चोरी की बाइक और मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहा था। संदेह होने पर पुलिस पूछताछ में मोटरसायकल व मोबाइल चोरी का होने की जानकारी सामने आई। साथ ही बदमाश को न्यायालय द्वारा उम्रकैद से दंडि़त किए जाने का भी पता चला। वह बिलासपुर सैंट्रल जेल में कैद था। बदमाश ने बताया कि उसकी लाटाबोड (बालोद) के पैट्रोल पंप की लूट में भूमिका थी। जिसका प्रकरण बालोद न्यायालय में विचाराधीन है। एक माह पूर्व उसे बिलासपुर पुलिस पेशी पर बालोद लेकर आई थी। इसी दौरान वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।
कई अपराधों में है शामिल
पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि बदमाश कई आपराधिक मामलों में शामिल है। बालोद में पैट्रोल पंप में लूट के अलावा उसकी भूमिका पिछले वर्ष बलोदाबाजार से स्कॉर्पियों किराए पर लेकर लूट की वारदातों को अंजाम देने में तथा ड्रायवर की हत्या में भी वह शामिल था। इस घटना को उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। बिलासपुर में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें उसे आजीवन कारावास से दंडि़त किया गया है।

You cannot copy content of this page