सीएसईबी आफिस में चोरी, साढ़े छह लाख पार

सीएसईबी के सिटी रेवन्यू आफिस में सेंधमारी की घटना हो गई। चोरों ने आफिस की तिजोरी में रखें लगभग साढ़े छह लाख रु की रकम पर हाथ साफ कर दिया। मामले की जांच सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा की जा रहीं हैं। पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़) । बिजली विभाग के पटेल चौक स्थित रेवन्यू आफिस में हुई चोरी का खुलासा शुक्रवार 16 अगस्त की सबेरे हुआ। आफिस में रखी तिजोरी में बिजली बिल कलेक्शन की लगभग आठ लाख रु. की रकम थी। जिसमें से साढ़े छह लाख रु. की रकम पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरी की इस वारदात को कब अंजाम दिया गया, इसका खुलासा नहीं हुआ है। मामले की शिकायत विभाग के अधिकारियों द्वारा पुलिस में की गई है। जिसकी जांच की जा रही है।

नहीं टूटा था ताला
पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि कार्यालय के ग्रिल का ताला तोड़ा नहीं गया है। वहीं तिजोरी का एक हिस्सा थोड़ा सा कटा हुआ है। जिसमें हांथ डालकर रकम निकालना संभव नहीं है। वहीं आठ लाख में से साढ़े छह लाख रु. ही गायब होना संदेह को जन्म दे रहा है। इस मामले में कार्यालय के ही कर्मचारियों की मिलीभगत का संदेह व्यक्त किया जा रहा है। फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

You cannot copy content of this page