हेलिकॉप्टर हादसा, दिवंगत कैप्टन के घर पहुंचे मुख्यमंत्री, शोक संवेदना व्यक्त कर परिवारजनों को बंधाया ढाढस

रायपुर (छत्तीसगढ़)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को दिवंगत कैप्टन गोपाल कृष्ण पंडा के रायपुर मौलश्री विहार स्थित आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कैप्टन पंडा के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस दौरान उन्होंने कैप्टन पंडा के परिजनों से मिल कर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की और उन्हें ढांढस बंधाया।

बता दें राज्य सरकार के विमानन विभाग के सीनियर पायलट कैप्टन गोपाल कृष्ण पंडा लंबे समय से मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर पायलट थे। 12 मई की रात रात्रिकालीन उड़ान की प्रशिक्षण शार्टी के दौरान हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। आनन-फानन में उसमें सवार कैप्टन पंडा और नागरिक विमानन महानिदेशालय के प्रशिक्षक कैप्टन ए.पी. श्रीवास्तव को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के समय मुख्यमंत्री दिल्ली से उदयपुर की यात्रा पर थे। वे वहां 13 से 15 मई तक आयोजित कांग्रेस के नव संकल्प चिंतन शिविर में शामिल होने पहुंचे थे। शिविर खत्म होने के बाद 15 मई की रात मुख्यमंत्री रायपुर वापस लौटे। मंगलवार को उन्होंने दिवंगत कैप्टन पंडा के घर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक कुलदीप जुनेजा, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू और सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी भी मौजूद थे।

राज्य सरकार के विमानन विभाग के सीनियर पायलट कैप्टन गोपाल कृष्ण पंडा लंबे समय से मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर पायलट थे। 12 मई की रात रात्रिकालीन उड़ान की प्रशिक्षण शार्टी के दौरान हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। आनन-फानन में उसमें सवार कैप्टन पंडा और नागरिक विमानन महानिदेशालय के प्रशिक्षक कैप्टन ए.पी. श्रीवास्तव को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के समय मुख्यमंत्री दिल्ली से उदयपुर की यात्रा पर थे। वे वहां 13 से 15 मई तक आयोजित कांग्रेस के नव संकल्प चिंतन शिविर में शामिल होने पहुंचे थे। शिविर खत्म होने के बाद 15 मई की रात मुख्यमंत्री रायपुर वापस लौटे। मंगलवार को उन्होंने दिवंगत कैप्टन पंडा के घर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक कुलदीप जुनेजा, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू और सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी भी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page