आर्टिका कार चोरी का मामला: जबलपुर से आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने हाल ही में एक आर्टिका कार चोरी के मामले में आरोपी को जबलपुर से गिरफ्तार किया है। यह घटना राजनांदगांव शहर की है, जहां रायपुर के डीडी नगर निवासी फिरन दास साहू ने अपनी आर्टिका कार को किराए पर दिया था। 24 अगस्त को यह कार ड्राइवर द्वारा बुकिंग पर रायपुर से राजनांदगांव लाई गई थी।

राजनांदगांव के रेलवे स्टेशन के पास शाम 7 बजे के करीब एक अज्ञात व्यक्ति ने ड्राइवर को चकमा देकर कार चोरी कर ली। इस घटना के बाद, फिरन दास साहू ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की।

पुलिस की कार्रवाई

टीआई एमन साहू ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए एक पुलिस टीम गठित की। टीम ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की और आरोपी के हुलिए की पहचान की। ड्राइवर द्वारा बताए गए हुलिए और मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू की।

आरोपी की गिरफ्तारी

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस को पता चला कि आरोपी जबलपुर, मध्यप्रदेश के बरगी टोल प्लाजा के पास मौजूद है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से चोरी की गई आर्टिका कार भी बरामद कर ली।

निष्कर्ष

पुलिस की तेज और सटीक कार्रवाई के चलते आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया गया और चोरी की गई कार को बरामद कर लिया गया। इस मामले में पुलिस की तत्परता और सूझबूझ की सराहना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page