कोतरा रोड में दर्दनाक हादसा: मोटरसाइकिल टक्कर में एक की मौत, दो घायल

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों की वजह से रोजाना लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसी ही एक दर्दनाक घटना कोतरा रोड थाना क्षेत्र के ग्राम पतरापाली फव्वारा चौक के पास हुई। यहां दो मोटरसाइकिलें आपस में टकरा गईं, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, किशन पासवान (22) अपने बहन-जीजा के घर काम करने के लिए औरंगाबाद, बिहार से आया था। वह जिंदल कंपनी में ठेके पर काम करता था। बुधवार दोपहर 3 बजे, वह किरोड़ीमल नगर निवासी विशाल यादव (20) के साथ पेट्रोल डलवाने के लिए पतरापाली जा रहा था। मोटरसाइकिल विशाल यादव चला रहा था।

फव्वारा चौक पर उनकी मोटरसाइकिल सामने से आ रही दूसरी मोटरसाइकिल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दूसरी मोटरसाइकिल चला रहे संजय उरांव (35) की मौके पर ही मौत हो गई। संजय कलमाड़ी खुर्द बाराद्वार के निवासी थे और बाबा धाम कोसमनारा जा रहे थे। हादसे में विशाल और किशन भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। राहगीरों ने पुलिस वाहन 112 को सूचित किया, जिसकी मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने मृतक की पहचान संजय उरांव के रूप में की, जो जिंदल कंपनी में सिविल कार्य करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

You cannot copy content of this page