ATM तोड़कर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने नगदी रकम बरामद की

तारबहार थाने क्षेत्र में एटीएम तोड़कर चोरी करने वाले आरोपी बहादुर चौकीदार को पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से नगदी रकम भी बरामद की गई है।

जानकारी के अनुसार, इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सुपरवाइजर ने तारबहार थाने में शिकायत की थी कि व्यापार विहार स्थित एटीएम मशीन से पैसा नहीं निकलने की शिकायत मिलने पर वे एटीएम की जांच करने गए। वहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि एटीएम में रुपये निकालने वाला शटर डैमेज था। एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक अज्ञात व्यक्ति को स्क्रूड्राइवर से एटीएम बॉक्स का शटर उठाकर उसमें पट्टी लगाते हुए देखा गया, जिससे एटीएम में छेड़छाड़ की गई थी।

शिकायत मिलते ही तारबहार पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अज्ञात चोर को बिलासपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। एएसपी उमेश कश्यप ने जानकारी दी कि आरोपी 2015 में अपने अन्य साथियों के साथ राजस्थान में एटीएम तोड़ने के मामले में गिरफ्तार हुआ था और 3 साल जेल में रहा था। उसने कई जगहों पर ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया है और ज्यादातर उन्हीं शहरों में सक्रिय रहा जहां ट्रेन आने-जाने की सुविधा होती है।

बिलासपुर में आरोपी बहादुर चौकीदार ने तीन जगहों – गोल बाजार, सत्यम चौक, और व्यापार विहार स्थित एटीएम पर घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी से नगदी रकम भी बरामद की है।

You cannot copy content of this page