तेलीबांधा में फायरिंग करने वाले शूटर दुर्ग से फरार

तेलीबांधा में शनिवार को पीआरए ग्रुप के दफ्तर और कारोबारी की कार पर फायरिंग करने वाले शूटर दुर्ग से भी भाग निकले हैं। पुलिस को इसका क्लू मिलने के बाद अब मध्य प्रदेश, झारखंड, राजस्थान, महाराष्ट्र और बिहार में शूटरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

तेलीबांधा फायरिंग की घटना से पूरा क्षेत्र दहशत में है। शूटरों ने पीआरए ग्रुप के दफ्तर और कारोबारी की कार को निशाना बनाया, जिससे व्यवसायिक समुदाय में भी भय का माहौल है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी संभावित ठिकानों पर तलाशी अभियान तेज कर दिया है।

शूटरों के दुर्ग से भागने की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत सभी संबंधित राज्यों में अपने नेटवर्क को सक्रिय कर दिया है। मध्य प्रदेश, झारखंड, राजस्थान, महाराष्ट्र और बिहार के पुलिस अधिकारियों को सतर्क किया गया है और सभी संभावित स्थानों पर निगरानी बढ़ा दी गई है।

इस घटना से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए पुलिस ने जनता से सहयोग की अपील की है। पुलिस ने कहा है कि जो भी व्यक्ति इस मामले में कोई जानकारी प्रदान करेगा, उसकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी और उसे उचित इनाम दिया जाएगा।

इस मामले में अब तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है, लेकिन पुलिस को विश्वास है कि जल्द ही शूटरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की विभिन्न टीमों ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है और तकनीकी संसाधनों का भी उपयोग किया जा रहा है।

फायरिंग की इस घटना ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। लोग अब प्रशासन से अधिक सुरक्षा की मांग कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही शूटरों को पकड़कर कानून के हवाले किया जाएगा।

You cannot copy content of this page