याद की गई मदनवाड़ा की शहादत, आईजी ने कहा लोगों को अमन चैन की जिंदगी देने अपने प्राण न्यौछावर कर देते है वीर जवान

पुलिस महानिरीक्षक (दुर्ग रेंज) विवेकानंद ने कहा है कि क्षेत्र में शांति का वातावरण बना रहे और लोग अमन चैन से जीवन यापन कर सके, इसलिए शहीद वीर जवान अपना सब कुछ न्यौछावर कर देते है। उन्होंने शहीदों के परिजनों को विश्वास दिलाया कि पुलिस महकमे का उन्हें हमेशा साथ मिलेगा।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। यह विचार दुर्ग रेंज आईजी विवेकानंद रिसाली में राजनांदगांव जिले के मदनवाड़ा में नक्सली हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजली अर्पित करते हुए यह विचार प्रकट किए। इस मौके पर एसएसपी अजय यादव ने शहीद जवानों को नमन करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से शहीद जवान के परिवारों संबल मिलता है। उन्होंने जवानों की शहादत को सदैव याद करना ही उनकों सच्ची श्रद्धांजली है।
मदनवाड़ा में 17 नवंबर 2009 को शहीद हुए जवान रजनीकांत की स्मृति में रिसाली में स्मारक का निर्माण किया गया है। स्मारक स्थल पर प्रतिवर्ष 17 नवंबर को जवानों की याद में प्रेम संगवारी संस्था द्वारा कार्यक्रम का आयोजन जाता है। इसी कड़ी में आयोजित कार्यक्रम में नक्सली हमले में वीरगति प्राप्त पुलिस अधीक्षक वी.के. चौबे, आरक्षक रजनीकांत, अमित नायक सहित सभी 29 शहीद जवानों की शहादत को याद कर श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। कार्यक्रम में सीएसपी भिलाईअजीत यादव, सीएसपी दुर्ग विवेक शुक्ला, आरआई निलेश त्रिवेदी, नेवई टीआई भावेश साव, भिलाई नगर टीआई राजेश बागड़े, ट्रेफिक इंचार्ज भारती मरकाम, सुबेदार तृप्ति सिंह ने शिरकत देकर शहीदों की शहादत को सलाम करते हुए श्रद्धांजली अर्पित की।

You cannot copy content of this page