किशोरी से की दोस्ती फिर फोटो वायरल करने की धमकी देकर वसूल लिए 7 लाख, जुर्म दर्ज, आरोपी की तलाश में पुलिस

किशोरी से दोस्ती के दौरान उसके खींचे गए फोटो के आधार पर ब्लैक मेल किए जाने का मामला सामने आया है। युवक ने डेढ़ साल में किशोरी के ब्लैकमेल कर 7 लाख रु. वसूल लिए। जिनमें घर के जेवरात भी शामिल है। इस मामले की शिकायत पीडि़त किशोरी के परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रास्ता रोक कर छेडख़ानी करने और ब्लैकमेल करने का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। किशोरी से दोस्ती कर उसकी फोटो खींच कर ब्लैकमेल किए जाने का यह मामला पुलगांव थाना क्षेत्र का है। आरोपी दुर्ग शहर के नयापारा का निवासी है। आरोपी शुभम राजपूत (22 वर्ष) की कुछ वर्ष पूर्व एक स्कूली छात्रा से पहचान हुई थी। पहचान दोस्ती में बदल गई और दोनों साथ में घूमने जाने लगे। लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व किशोरी को लेकर शहर की चौपाटी आया था। जहां किशोरी के फोटो उसने खींच लिए थे। इसके बाद वह इन फोटो को सार्वजनिक करने का भय दिखा कर किशोरी से रकम वसूलने लगा था। भयभीत किशोरी घर में चोरी कर शुभम की मांग पूरी करती रही। डेढ़ वर्ष में किशोरी द्वारा लगभग 5 लाख रु. नगद व 2 लाख रु. के जेवरात शुभम को दिए जाने की जानकारी सामने आई है।
ऐसे सामने आया मामला
पिछले दिनों शुभम ने किशोरी को रास्ते में रोक कर उससे एक लाख रु. की मांग की। इस दौरान किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ अश्लील छेडख़ानी भी की गई। बड़ी रकम की मांग से परेशान किशोरी ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी शुभम के खिलाफ दफा 341, 506, 384, 354 (घ) तथा पॉक्सों एक्ट की धारा 8 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

You cannot copy content of this page