एक ने रास्ता नहीं देने पर मारा चाकू तो दूसरे पक्ष ने की तोडफ़ोड़, बाइक को किया आग के हवाले

मातर त्यौहार मना रहे युवकों द्वारा बाइक निकलने के लिए रास्ता नहीं देने पर बाइक सवार द्वारा एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। इस घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने आरोपी घर जाकर बवाल कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने घर के सामने खड़ी कार को छतिग्रस्त कर दिया और बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की रपट के आधार पर जुर्म दर्ज कर लिया है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। चाकूबाजी और बलवा की यह वारदात जेवरा सीरसा चौकी अंतर्गत ग्राम समोदा की है। मंगलवार की शाम ग्राम निवासी विरेन्द्र देशमुख का पुत्र समीर मातर त्यौहार के दौरान राउत लोगों के साथ बाजा बजा रहा था। राउच नाचा के कारण रास्ता जाम हो गया था। सिी दौरान वहां से ग्राम का ही मुकेश डहरिया बाइक पर सवार होकर अपने साथियों के साथ गुजर रहा था। हार्न बजाने पर रास्ता नहीं मिलने पर मुकेश का लोगों से विवाद हो गया और उसने अपने पास रखे चाकू से समीर पर वार कर दिया। घायल समीर को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इस मामले की रपट के आधार पर पुलिस ने मुकेश के खिलाफ दफा 294, 324 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया।
समीर को चाकू मारे जाने की जानकारी मिलने पर ग्रामीण उत्तेजित हो गए और शीबू देशमुख व मनोज देशमुख के नेतृत्व में मुकेश डहरिया के घर जा पहुंचे। जहां गाली गलौच कर समीर को घर से निकालने की मांग करने लगे। मुकेश के बाहर नहीं निकलने पर घर से सामने खड़ी मुकेश की बाइक को आग के हवाले कर दिया। इसके अलावा घर में आए रिश्तेदारों की कार में तोडफ़ोड़ भी कर दी। इस मामले की शिकायत आशा डहरिया द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई है। इस मामले में पुलिस ने शीबू, मनोज सहित अन्य के खिलाफ दफा 147, 294, 427, 435 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

You cannot copy content of this page