बच्चा तस्करी के आरोपी किन्नर की गला काट कर हत्या, शव को बोरी में भरकर फेंका, हाल ही जेल से जमानत पर हुआ था रिहा

बच्चा तस्करी के आरोपी किन्नर की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मृतक किन्नर हाल ही में जेल से जमानत पर हुआ था रिहा। हत्या की इस वारदात को अंजाम देने वाले किन्नर ही निकले। इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या की इस साजिश में अन्य किन्नर समूह के अन्य लोगों के शामिल होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। फोर्थ नेशन (4TH NATION) के लिए रितेश तिवारी की रपट…

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। मामला कोतवाली क्षेत्र के राजीव नगर का है। सुबह 10.30 बजे पुलिस को राजीव नगर के एक खाली प्लाट में बोरी में बंधा एक शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर शव किन्नर छाया उर्फ सोनू का निकला। किन्नर के पेट में धारदार हथियार से 6 वार किए जाने के निशान थे तथा उसका गला रेत दिया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि आरोपियों ने देर रात इस घटना को अंजाम देकर शव को सूने स्थान पर बोरी में भर कर फेंक दिया था। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए दोनों आरोपी किन्नर है और जेल में निरुद्ध खुशबू किन्नर के समूह के बताए जा रहे है।
मृतक किन्नर छाया हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा हुई थी। उसके खिलाफ दुर्ग कोतवाली पुलिस ने कुछ दिनों पूर्व बच्चा तस्करी का अपराध पंजीबद्ध किया था और एक मासूम को बरामद भी किया था। किन्नर छाया से पूर्व मोहन नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उरला निवासी खुशबू किन्नर के खिलाफ भी बच्चा तस्करी के मामले में कार्रवाई की थी। उसके पास से 10 हजार रु. में खरीदी गई 6 वर्ष की मासूम बरामद की गई थी। इस आरोप में किन्नर खुशबू फिलहाल जेल में ही बंद है। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि किन्नर खुशबू के पहले किन्नर छाया के जेल से रिहा होने के कारण छाया से खुशबू के समूह वालें किन्नर रंजिश रखने लगे थे । इस हत्या को इसी रंजिश का परिणाम माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस में दफा 302 के तहत जर्म दर्ज कर मामले की पड़ताल प्रारंभ कर दी है।

You cannot copy content of this page