चेंबर चुनाव, व्यापारी एकता पैनल जीत के प्रति आश्वस्त, समर्थन में कल निकलेगी बाइक रैली

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के 3 वर्षीय कार्यकाल के लिए नई कार्यकारिणी के चयन के लिए एक दिन शेष रह गया है। चेंबर के पदाधिकारियों के चयन के लिए 13 मार्च को मतदान किया जाएगा। इस चुनाव में व्यापारी एकता पैनल ने एक बार फिर से जीत हासिल करने का दावा किया है। पैनल के प्रत्याशियों के समर्थन में कल 12 मार्च को बाइक रैली निकाली जाएगी। जिसमें व्यापारी एकता पैनल के संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी, प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल के अलावा अन्य प्रदेश प्रत्याशी विशेष रुप से शामिल होंगे। रैली दोपहर 3.30 बजे सिंधी कालोनी से निकलेगी और व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी माहौल बनाएंगे। व्यापारी एकता पैनल ने जिले से प्रदेश उपाध्यक्ष प्रत्याशी विनीत जैन व प्रदेश मंत्री प्रत्याशी अशोक राठी को मैदान में उतारा है।
यह जानकारी यहां एकता पैनल द्वारा आयोजित पत्रवार्ता में दी गई। उन्होंने बताया कि मतदान 13 मार्च को अग्रसेन भवन सेक्टर 6 में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक संपन्न कराया जाएगा। प्रत्याशी विनीत जैन व अशोक राठी ने बताया कि एकता पैनल पर व्यापारियों का विश्वास ही पैनल प्रत्याशियों की जीत दोहराएगा। उन्होंने बताया कि चेंबर के पदाधिकारी रहते हुए व्यापारी हितों के अलावा शासन-प्रशासन की कल्याणकारी योजनाओं में सहभागिता, स्वच्छता अभियान में निगम को सहयोग, पर्यावरण जनजागरण, वृक्षारोपण, प्लास्टिक पर प्रतिबंध, पुलिस विभाग को स्टापर का सहयोग, रेल्वे स्टेशन में वाटर कूलर उपलब्ध कराने में सहयोग प्रदान किया गया। वहीं प्रदेश से बाहर अनाज व्यापारियों को मंडी शुल्क में 5 प्रतिशत की छूट देने पहल, वेट टैक्स के खिलाफ सराफा व्यापारियों के आंदोलन में भागीदारी के अलावा अन्य कार्य व्यापारियों के हित में प्राथमिकता से किए गए।
इस दौरान व्यापारी एकता पैनल के वरिष्ठ सदस्य राधेश्याम भूतड़ा, संजय खंडेलवाल, राधेश्याम शर्मा, सुभाष बाकलीवाल, कुलदीप सिंह, दीपक चोपड़ा, बहादुर अली थरानी, हरिश गोयल, विनीत खेतान भी मौजूद थे।
मतदान के लिए प्रशिक्षण शिविर
मतदान दुर्ग व बेमेतरा जिले के मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। चुनाव अधिकारी गिरीश बंसल, बंसी अग्रवाल, देविंदर सिंह भाटिया, दिलीप अग्रवाल व रायपुर से आए रमेश गांधी, मनमोहन अग्रवाल, संजय देशमुख व उत्तम गोलछा ने व्यापारी एकता पेनल एवं जय व्यापार पैनल के प्रतिनिधियों को मतदान संबंधित व्यवस्था से अवगत कराया गया। मतदान केंद्र में कोविड 19 संक्रमण को देखते हुए बिना मास्क के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। 10 मार्च बुधवार को मतदान आयोजन के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें सभी 16 बूथों के पीठासीन व अधिकारियों को आई कार्ड व वाहन पास वितरित किया गया। कार्यशाला में सरस्वती शिशु मंदिर नेहरू नगर की प्राचार्य ललिता पिल्लई, आर्य शिक्षा समिति के सचिव संतोष शर्मा व विनीत श्रीवास्तव के नेतृत्व में 75 शिक्षक शिक्षिकाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता गिरीश बंसल ने की थी।

You cannot copy content of this page