राजधानी में पैसे के लेनदेन को लेकर भिड़े दो भाजपा नेता, सड़क पर मारपीट का वीडियो वायरल

रायपुर: राजधानी रायपुर में पैसे के लेनदेन को लेकर दो भाजपा नेताओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। यह घटना कटोरा तालाब स्थित नेताजी होटल के बाहर की है, जहां भाजपा के दो कार्यकर्ता एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने लगे। इस झगड़े में एक नेता का सिर फूट गया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार की दोपहर को राहुल चंदनानी, जो कटोरा तालाब स्थित नेताजी होटल के मालिक और भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के पूर्व कोषाध्यक्ष हैं, अपने होटल पर बैठे थे। उसी समय संदीप मेघानी और नितेश कुमार वहां पहुंचे और पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई।

इसके बाद सचिन मेघानी, जो भाजपा के झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के कोषाध्यक्ष हैं, अपने 6-7 साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और विवाद बढ़ गया। संदीप मेघानी और नितेश कुमार ने मिलकर राहुल चंदनानी को सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे चले, जिससे राहुल का सिर फूट गया और वह लहूलुहान हो गए। झगड़े के दौरान राहुल की मां बीच-बचाव करने आईं, लेकिन उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई।

सिविल लाइन थाना प्रभारी रोहित मानेकर ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़े को शांत कराया। राहुल चंदनानी की शिकायत पर करण बजाज, सचिन मेघानी, संदीप मेघानी, दीव्यांश सक्सेना, कमल पारेख, याकूब गनी, मनोज जोशी और नितेश कुमार के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी बुधवार को सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि उन्होंने विवाद की शुरुआत नहीं की थी और वे भी इस मामले में पीड़ित हैं।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस घटना ने भाजपा के अंदरूनी कलह को उजागर कर दिया है, जो पार्टी के अनुशासन पर सवाल खड़ा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page