जिले में एसपी चंद्रमोहन सिंह ने पुलिस विभाग में किया बड़ा फेरबदल

मुंगेली जिले में पुलिस विभाग में एक बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। जिले के एसपी चंद्रमोहन सिंह ने 31 पुलिसकर्मियों का तबादला आदेश जारी किया है। इस आदेश में एक थाना प्रभारी, 6 सब-इंस्पेक्टर (एसआई), 3 सहायक उप निरीक्षक (ASI), 5 प्रधान आरक्षक और 16 आरक्षकों का नाम शामिल है।

एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि ये तबादले विभागीय आवश्यकताओं और प्रशासनिक सुधारों के तहत किए गए हैं। फेरबदल का मुख्य उद्देश्य पुलिस विभाग की कार्यक्षमता को बढ़ाना और जनता को बेहतर सेवा प्रदान करना है।

इन तबादलों से पुलिस विभाग में नई ऊर्जा का संचार हुआ है और सभी पुलिसकर्मियों को अपने नए कार्यक्षेत्र में प्रभावी ढंग से काम करने का मौका मिलेगा। एसपी चंद्रमोहन सिंह ने सभी पुलिसकर्मियों से अपनी नई जिम्मेदारियों को पूरी तत्परता और ईमानदारी से निभाने की अपील की है।

इस आदेश के जारी होने के बाद पुलिसकर्मियों में उत्साह का माहौल है और उन्हें उम्मीद है कि इस फेरबदल से पुलिस विभाग में सुधार होगा और जनता को बेहतर सेवा मिलेगी। एसपी चंद्रमोहन सिंह ने कहा कि इस तरह के फेरबदल समय-समय पर आवश्यक होते हैं ताकि पुलिस बल हमेशा तैयार और चुस्त-दुरुस्त रहे।

You cannot copy content of this page