मध्य प्रदेश के आलीराजपुर जिले में एक ही परिवार के पांच सदस्य मृत पाए गए, पुलिस जांच में जुटी

आलीराजपुर: मध्य प्रदेश के आलीराजपुर जिले के एक गांव में सोमवार सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने घर के अंदर फांसी पर लटके पाए गए। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है, एक सदस्य ने अन्य को मारकर आत्महत्या की है, या सभी की हत्या की गई है। पुलिस विभिन्न कोणों से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, उन्हें परिवार के कुछ रिश्तेदारों से सूचना मिली, जो घर आए और शवों को देखा। यह घटना सोंडवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव रौड़ी में हुई।

मृतकों की पहचान राकेश डोडवा (27), उनकी पत्नी ललिता डोडवा (25), और उनके तीन नाबालिग बच्चों के रूप में हुई है, जिनमें बेटी लक्ष्मी (9) और दो बेटे प्रकाश (7) और अक्षय (5) शामिल हैं।

राकेश के चाचा ने सुबह घर का दौरा किया और पांचों को फांसी पर लटका देखा। उन्होंने गांव वालों को बताया और बाद में पुलिस को सूचित किया गया। गांव वालों ने पुलिस को बताया कि राकेश किसी तनाव या वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहा था, इसकी जानकारी नहीं थी।

आलीराजपुर के एसपी राजेश व्यास के अनुसार, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की आगे की जांच कर रही है।

इस घटना की तुलना छह साल पहले दिल्ली के बुराड़ी में चूंडावत परिवार के 10 सदस्यों की कथित सामूहिक आत्महत्या और 11वें सदस्य की हत्या से की जा रही है। वह घटना 2018 में 1 जुलाई को हुई थी, जो इस मामले की तारीख के समान है।

You cannot copy content of this page