छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय सहायक ग्रेड 3 परीक्षा: महत्वपूर्ण जानकारी

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के सहायक ग्रेड 3 पद के लिए प्रथम स्तर की लिखित परीक्षा 28 जुलाई को आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा सरगुजा, बिलासपुर, जगदलपुर, दुर्ग और रायपुर में आयोजित होगी।

आवेदकों ने छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय की वेबसाइट पर सहायक ग्रेड 3 के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा किए थे। अब, सभी आवेदकों को प्रथम स्तर की लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र प्राप्त करने हेतु छत्तीसगढ़ व्यापम की वेबसाइट पर पंजीयन कराना अनिवार्य होगा। इसके साथ ही, उन्हें परीक्षा जिले का चयन भी करना होगा। पंजीयन और जिला चयन की प्रक्रिया 2 जुलाई से शुरू हो चुकी है और इसकी अंतिम तिथि 16 जुलाई है।

व्यावसायिक परीक्षा मंडल के नियंत्रणक के अनुसार, पंजीयन नंबर और परीक्षा केंद्र जिले के चयन के आधार पर ही अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। जिन अभ्यर्थियों ने छत्तीसगढ़ व्यापम की वेबसाइट पर पंजीयन नहीं कराया है, उन्हें परीक्षा से वंचित माना जाएगा। इस स्थिति में, पूरी जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी और इस संबंध में कोई पत्राचार स्वीकार नहीं किया जाएगा।

यह भी ध्यान दें कि पूर्व में जमा किए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र में किसी भी प्रकार का सुधार या संशोधन करने की अनुमति नहीं होगी।

सभी अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि वे समय पर पंजीयन कराएं और परीक्षा केंद्र का चयन करें ताकि वे परीक्षा में सम्मिलित हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page